Advertisements

फिल्म रिव्यू : राज़ रिबूट

फिल्म की कहानी रोमानिया से शुरू होती है। एक नई जोड़ी रिहान और शाइना, रोमानिया के एक घर में शिफ्ट होते हैं और शिफ्ट होने के बाद फिल्म की हीरोइन शाइना (कीर्ति) को लगता है कि घर में कोई बुरी आत्मा है, पर उसके पति रिहान (गौरव) को ये बातें सिर्फ कीर्ति का भ्रम लगता है। और तभी एंट्री होती हैं  इमरान हाशमी की जो शाइना की बातों पर भरोसा करता है और उसकी मदद करता है | पर उसकी एंट्री क्यों और कैसे होती है ऐसे कई राज़ फिल्म में दफ़न हैं जिसको जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी । इमरान का फिल्म में होना फिल्म में एक बड़ा अट्रैक्शन है।

अगर बात करें एक्टिंग की तो कीर्ति और गौरव दोनों अभिनय में काफी खड़े उतरे हैं। और अगर बात करें इमरान हाशमी की तो उनसे बेहतर इस रोल को शायद कोई नहीं निभा सकता है। सभी छोटे- बड़े किरदार मिलकर इस फिल्म की एक्टिंग को मजबूत बनाते हैं।

                        अगर फिल्म के गानों की बात करें तो सारे गाने फिल्म में जान डाल रहै हैं भले हीं कई राज़ इस फिल्म में दफ़न है लेकिन कुछ और इंटरेस्टिंग ट्विस्ट अगर फिल्म में होते तो दर्शकों और मजा आता | पिछले तीन फिल्मों की तरह हीं इस फिल्म में भी बदले की कहानी है। एक बार फिर से बुराई पर अच्छाई की जीत को तोड़ मडोड़कर दिखाया गया हैं।

रोमानिया के खुबसूरत लोकेशन को देखने के बाद आपके मन में एक बार रोमानिया जाने की बात जरुर आएगी।

अगर बात करें राज़ सीरिज का तो राज़ ‘राज़ रिबूट’ से  पहले ‘राज़’ सीरीज़ की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इस सीरीज़ की सबसे पहली फिल्म ‘राज़’ साल 2002 में आई थी। इसमें बिपाशा बसु और डीनो मौर्या ने साथ काम किया था। फिर साल 2009 में आई ‘राज: द मिस्ट्री कॉन्टिन्यूज़’, जिसमें कंगना रनौत, इमरान हाशमी और अध्ययन सुमन साथ में दिखें। फिर साल 2012 में आई ‘राज 3’, जिसमें एक बार फिर बिपाशा बासु आईं और उनके साथ ईशा गुप्ता और इमरान हाशमी लीड रोल में दिखे। इसमें अब तक राज़ ही सबके जहन में है ।

 

रेटिंग – 2/5

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: