Advertisements

फिल्म पद्मावती के किरदारों का लुक आया सामने

खबरें आ रही थी की संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई थी कि इसका विरोध शुरू हो गया था|  ‘पद्मावती’ काफी मुश्किलों से गुजर रही थी , फिल्म की शूटिंग में दिन ब दिन और देरी होती जा रही है। वहीं, फिल्म की कास्ट को लेकर भी डाइरेक्टर काफी परेशान हैं। हाल ही में यह भी रिपोर्ट आई कि पद्मावती 2017 की बजाय 2018 में रिलीज होगी। पर रणवीर सिंह ने एक ही झटके में सारी अफवाहों को शांत करा दिया है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह ने अपने नए लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं।  जाहिर है फिल्म फ्लोर पर आ चुकी है।   

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य किरदारों में है फिल्म में दीपिका पादुकोण चित्तौड़ के राजा रतनसेन की पत्नी रानी पद्मिनी (पद्मावती) का किरदार निभा रही हैं. बॉलीवुड के हॉट स्टार शाहिद कपूर दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहें हैं। पहले यह किरदार फवाद खान को ऑफर किया गया था।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ का बजट 190 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म अक्टूबर में फ्लोर पर आ जाएगी। इसीलिए रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को अब फिल्म के लुक में दिखने लगे है।  हालांकि फिल्म में मुख्य किरदार दीपिका का होगा | इस फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका अगले साल भी कोई फिल्म नहीं कर रही हैं।  बता दें, रणवीर सिंह से पहले इस फिल्म से सलमान खान और शाहरूख खान का नाम भी जुड़ चुका है।  इस फिल्म को संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। भंसाली की पिछली फिल्म बाजीराव मस्तानी सुपरहिट रही थी।
 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: