Advertisements

43 साल के बेटे को कब तक बचाएंगे पापा : कंगना

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच तनाव खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है, दरअसल ये विवाद तब से चला आ रहा है जब कंगना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक को ‘सिली एक्स’ कहा था और बाद में ऋतिक ने इसका जवाब ट्वीट करके दिया था और कहा, “एक पोप के साथ रिलेशन संभव है, लेकिन उस वंडरफुल महिला (कंगना) के साथ तो बिल्कुल भी नहीं.”

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को एक सवाल किया कि विवादों से बचने के लिए उन्हें (ऋतिक) अपने पिता की जरूरत क्यों पड़ती है और वो कब तक इनके विवादों के बिच में आते रहेंगे और इन्हें बचाते रहेंगे  ?

कंगना का कहना था की ‘पुरुष खुद के लिए खड़े क्यों नहीं हो सकते ? ऋतिक 43 वर्ष के हो चुके है पर मुझे यह समझ में नहीं आता कि उनके पिता को उनका बचाव करने के लिए हमेसा आगे क्यों आना पड़ता है.’ हाल ही में ऋतिक के पिता और फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब भी कोई उनके बेटे के बारे में झूठी बातें फैला रहा होता है तो ऋतिक चुप रहना पसंद करते हैं. शायद उनका संदर्भ कंगना और ऋतिक के बीच के लगातार चल रहे तकरार और बयानों से था.

उन्होंने यहां तक कहा था कि अगर ऋतिक पूरी सच्चाई के साथ सामने आएंगे तो हर कोई चकित रह जाएगा. शुरुआत में जब पत्रकारों ने कंगना से इस पर टिप्पणी करने को कहा तो उनकी बहन रंगोली यह कहते हुए उनके बचाव में आ गईं कि इस सवाल को छोड़ा जा सकता है. हालांकि कंगना ने जवाब देना चाहा | बता दें  की ये विवाद इतना आगे तक बढ़ चूका है की इस पर क़ानूनी कार्यवाई हो चुकी है |

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: