Advertisements

तो ये है सलमान के शादी न करने की वजह …

सलमान खान के अफेयर्स जितनी चर्चा में रहते हैं उससे भी ज्यादा इस बात की चर्चा होती है की सलमान शादी कब करेंगे,  यह सवाल तो जैसे राष्ट्रीय बहस का मुद्दा बन कर रह गया है। उनके इतने अफेयर हुए, लेकिन शादी तक बात कभी नहीं पहुंची। अब तो यह हाल है कि सलमान किसी लड़की के साथ एक झलक दिख भी जाएं, तो ये बाते होने लगी है की कही वह लड़की कहीं सलमान की फ्यूचर वाइफ तो नहीं!

हर बात की कोई न कोई वजह तो होती ही है, सो सलमान के अबतक शादी ना करने की भी कोई वजह होगी। वह वजह क्या है, इसका जवाब सलमान खान ने खुद दिया है।

हाल ही में सलमान खान एक ज्वेलरी स्टोर की लॉन्चिंग के मौके पर दिल्ली आये थे। और वह जो पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांगे उठ रही हैं, उसपर सलमान ने अपना पक्ष साफ किया। इतना ही नहीं, वह अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बोले और अपने बारे में ढेर सारी बातें बताई | सलमान ने कहा ‘इस पूरी दुनिया में मैं सबसे ज्यादा रोमांटिक इंसान हूं।’ वैसे, सलमान के बिना बताए भी सबको यह पता हैं कि वह बेहद रोमांटिक हैं।

इतना रोमांटिक होने के बावजूद उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की, इसका जवाब भी उन्होंने खुद ही दे दिया। उन्होंने बताया की उन्हें अंगूठियों का फोबिया है। सल्लू ने कहा की शादी से मुझे डर लगता है। मुझे लगता है कि इतनी बार दिल टूटने की वजह से ऐसा हुआ। अब यह डर मेरे अंदर गहरे तक बैठ गया है। यहीं वजह है की मैंने अभी तक शादी नही की । पर हम तो यही उम्मीद करते हैं कि सलमान अपने इस डर से जल्दी से जल्दी जीत जाएं और अपने सपनों की रानी के साथ एक शादी-शुदा जिंदगी को एन्जॉय करें ।

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: