Advertisements

आखिर क्या चल रहा है टाइगर और दिशा के बीच!

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पतनी की चर्चा लगातार हो रही है क्योंकि ये दोनों आज कल हमेसा साथ में देखे जाते है, हालांकी एक मीडिया इंटरव्यू में में टाइगर ने कहा था की मैं दिशा से प्यार करता हूं, पर एक दोस्त की तरह हमलोग बहुत अच्छे दोस्त है. खैर ये तो उनका कहना है बाकी तो आपलोग खुद ही समझदार हो ….

अक्सर दो प्रेमियों के पास अपनी सच्ची फीलिंग्स छुपाने की कोई वजह नहीं होती पर अगर वजह हो भी तो सच्चे फीलिंग्स को छुपाना बहुत मुश्किल होता है। हालांकि बॉलिवुड में ऐसा नही होता है।

अब दिशा और टाइगर की बात करे तो इन दोनों की नजरे एक दुसरे के उपर से नही हटती, ये एक दूसरे की ओर से नजरें नहीं हटा पाते हैं। लगभग हर जगह ये लोग साथ दीखते है। चाहे वो कोई इवेंट में शिकरत करनी हो, छुट्टी पर जाना हो या शूट पर जाना हो। ये दोनों सबकी नजरों से बचकर साथ में टाइम स्पेंड करते है। पूरे दिन के लंबे शूट के बाद भी ये हमेशा एक दूसरे के लिए वक्त निकालते हैं। इन्हें एक इवेंट से भी मीडिया की नजरों से बचकर चुपचाप बाहर निकलते देखा गया। पर कुछ तो बात है जो दोनों ही मीडिया के कैमरे में कैद होने से बचने की कोशिश करते हैं।

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

One thought on “आखिर क्या चल रहा है टाइगर और दिशा के बीच!

Leave a Reply

%d bloggers like this: