Advertisements

आखरी बार कब कैश से पे किया याद नहीं

बॉलिवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों की लाइफ इतनी व्यस्त है कि वो आमतौर पर भी पैसों का लेन-देन डायरेक्ट कैश से ना कर प्लास्टिक मनी यूज करना बेहतर समझते हैं। अब देखिये, आजकल जहां 500 और 1000 रुपये के नोट बंद होने के वजह से एटीएम के बाहर लोगों की लंबी लाइनें लगीं हैं। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा को कैश की कोई टेंशन नहीं है। उन्होंने कहा की उन्हें यह तक याद नहीं कि उन्होंने आखिरी बार कैश यूज़  कब किया था।

सोनाक्षी से जब पूछा गया की वो आम जिंदगी में कैश का कितना यूज करती हैं, तो उन्होंने कहा की ‘मुझे ये नहीं पता कि आखिरी बार कब मैंने कैश से कब पे किया था। मैं हमेशा ही प्लास्टिक मनी (डेबिट और क्रेडिट कार्ड) का यूज करती हूं। हालांकि, जिस रात नोटों के बारे में पीएम मोदी ने यह फैसला लिया था। उस रात सोनाक्षी ने एक फनी ट्वीट किया था कि ‘अमेरिका में वोट गिने जा रहे हैं और भारत में नोट’।

वैसे सोनाक्षी  को उम्मीद है कि विमुद्रीकरण के इस बड़े फैसले से हालात कुछ अच्छे होंगे। बताते चले की सोनाक्षी और जॉन अब्राहम की आंवली फिल्म ‘फोर्स 2’ में सोना का जलवा कायम है। इस फिल्म के गाने ‘काटे नहीं कटते…’ में सोनाक्षी सिन्हा काफी खुबसूरत नजर आ रही हैं।

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: