Advertisements

बरेली की बर्फी के लिए कृति ने खुद को बदला

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलिवुड में अपने करियर की शुरुआत की, और फिलहाल टिपिकल यूपी गर्ल बनने की तैयारी कर रही हैं। पर इसके पीछे कृति का मकसद यूपी के ग्रामीण इलाके में बसना नहीं, बल्कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में उनका रोल है। इस फिल्म के लिए उन्हें यूपी की आम बोल-चाल की भाषा और रहन-सहन सीखना है।

कृति ने कहा है की वो अपने रोल को लेकर काफी गम्भीर है और वो इसे अछे से निभाने के लिए इसमें पूरी तरह से ढल जाना चाहती है कृति अपने रोल की तैयारी में इस कदर खो गई हैं कि वो अपने घर में भी उसी भाषा में बात करने लगती हैं। कई बार जब वह अपनी बहन से इस बदली हुई भाषा में बात करती हैं, तो उनकी बहन हस पड़ती है। उनके मम्मी-पापा भी उन्हें इस तरह बात करता देखकर हैरान रह जाते हैं, की वो इस तरह से कैसे बात कर रही है.

उन्होंने बताया की ‘पहली बार उन्हें अपने रोल के लिए ऐक्सेंट चेंज करने की ज़रूरत है। मैं अपने रोल को पूरी ईमानदारी से निभाना चाहती हूं, इसलिए घर में उसी लहजे में बात करने की कोशिश करती हूं। ताकि प्रैक्टिस होती रहे और फ्लो बना रहे। फिल्म के शेड्यूल को भी लंबा वक्त हो गया है, इसलिए अब मुझे ऐसे ही बात करने की आदत भी हो गई है। मेरी बातें सुनकर मेरी बहन हंसने लगती है। कृति ने कहा मैं इस रोल को बहुत इंजॉय कर रही हूं और मुझे बोहोत मजा आ रहा है |

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: