दोनों भाइयों साथ कॉफी विद करण में आ सकते है सलमान

बॉलीवुड से यह खबर आई है कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के 5वें सीजन में सलमान खान जरूर सिरकत करेंगे लेकिन जैसा कि कहा जा रहा है की वो कटरीना के साथ करन के शो में आयेंगे पर ऐसा नही है ये बीएस एक अफवाह है. सच तो यह है कि सलमान किसी और के साथ इस चैट शो पर आने वाले है.

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ‘सुल्तान’ अनुष्का शर्मा के साथ थी. इसको मिली सफलता से लग रहा था कि ये दोनों भी साथ करण के शो पर आ सकते हैं. फिर अनुष्का की हिट ‘ऐ दिल है मुश्किल’ तो करण के प्रोडक्शन हाउस की ही थी.

लेकिन कहा जा रहा है की ‘कॉफी विद करण’ के लिए अनुष्का भी सलमान की जोड़ीदार नहीं हैं. तो फिर आखिर वो कोन जिनके साथ सलमान इस शो पर आने वाले हैं. वैसे सलमान के फैन हैं तो भूल ही कैसे सकते हैं कि ‘दबंग खान’ अपने परिवार के भी बेहद करीब हैं. तो यहां से भी उनका जोड़ीदार मिलने की ज्यादा उम्मीद नज़र आ रही है |

एक खबर के मुताबिक, सलमान अपने दोनों भाइयों, अरबाज और सोहेल खान के साथ करण के शो में नजर आएंगे. इंडस्ट्री में यह चर्चा भी है कि तीनों खान भाई 1977 में आई ‘अमर, अकबर, एंथनी’ के रीमेक में भी नजर आ सकते हैं. तो हो सकता है कि करण के शो पर यह खुलासा भी हो जाए, पर ये तो बस अनुमान है अभी देखना बाकी है की आखिर होता है क्या ?

 

Advertisements

Leave a Reply