Advertisements

सनी लियोनी ने सलमान खान को भी पीछे छोड़ा

एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने नरेंद्र मोदी और और सलमान खान जैसे नामो को पीछे छोरते हुए सबसे जायदा सर्च की जाने वाली स्टार बन गयी है | हर साल याहू इंडिया वेबसाइट 12 महीने में सर्च किए गए भारतीय लोगों, इवेंट्स और स्टोरी के आधार पर एक लिस्ट जारी करती है।

याहू इंडिया के नए सर्वे के मुताबिक इस साल स्टार बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सुपरस्टार सलमान खान को पछाड़कर लगातार पांचवें साल भी भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली सेलिब्रिटी बन गई हैं। साल 2016 में सबसे ज्यादा सर्च किए जानेवाले मेल सिलेब्रिटी की बात करें तो सलमान खान टॉप पर हैं। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले दूसरे मेल सिलेब्रिटी की बात करें तो वह कोई और नहीं बल्कि फेमस कमीडियन कपिल शर्मा हैं। इनके बाद अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे स्टार्स का नाम इस लिस्ट में हैं।

खबर यह भी है की करन सिंह ग्रोवर से शादी को लेकर बिपाशा बसु सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली महिला सिलेब्रिटी में दूसरे नंबर पर रही हैं, वहीं दीपिका पादुकोण तीसरे नंबर पर और कटरीना कैफ चौथे नंबर पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बन गयी हैं।

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: