Advertisements

पीएम नरेंद्र मोदी पे बनी एक फिल्म

बिहार के एक फिल्मकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे और भारत को बदलने की उनकी दृष्टि पर एक फिल्म बनाई है. फिल्म निर्माता और सह निदेशक सुरेश झा ने बताया कि 2 घंटे और 15 मिनट की फिल्म ‘मोदी का गांव’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है. फिल्म कुछ महीने के भीतर सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है|

झा ने कहा कि यह बायोपिक नहीं है, इसके मेगा प्रीमियर की योजना है. मुंबई के व्यापारी और मोदी के हमशक्ल विकास महांते ने फिल्म में मोदी की भूमिका निभाई है.

मध्यम बजट की इस फिल्म में टेलीविजन अभिनेता चंद्रमणि एम. और जेबा. ए अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. झा ने बताया कि जेबा बिहार में एक भीषण बाढ़ में बह जाती है, लेकिन उसे एक एनजीओ द्वारा बचाया गया और अध्ययन के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका भेजा गया.

झा ने कहा, ‘अमेरिका में उसने मोदी के नजरिए उनके काम और राष्ट्र को विकसित करने के सपनों को समझा. वह इससे प्रेरित होकर वापस लौटी, जिस पर फिल्म बनी.’ उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग पटना, दरभंगा और मुंबई में हुई.

झा ने बताया कि ‘मोदी का गांव’ में संगीतकार मनोजानंद चौधरी ने सात गीत दिए हैं. यह फिल्म तुषार ए. गोयल द्वारा सह-निर्देशित है इस फिल्म की रिलीज़ की तारीक अबी तक नहीं बताई गई है|

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks....

Leave a Reply

%d bloggers like this: