Advertisements

सलमान की तुलना परिणीति ने मोबाइल के सिक्यूरिटी फीचर से की

बॉलिवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा की वो सलमान खान के साथ खुद सबसे ज्यादा सुरक्षित मानती है वैसे तो इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में समय निकाल कर एक इवेंट में पहुंचीं परिणीति ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सलमान खान और अमिताभ बच्चन की तुलना एक मोबाइल के फीचर से की।

मोबाइल फीचर से इन सब की तुलना करते हुए परिणीति ने दीपिका को जहां मोबाइल फोन की तरह स्लिम और फिट हिरोइन बताया, वहीं बॉलिवुड के बेफिक्रे रणवीर सिंह को बैटरी से कम्पेयर करते हुए उनकी बैटरी पावर को लंबे समय तक चलने वाला कहा। मोबाइल के सिक्यॉरिटी फीचर से सलमान खान की तुलना करते हुए परिणीति ने कहा, ‘बॉलिवुड में सलमान की सिक्यॉरिटी का कोई दूसरा विकल्प नहीं है। सलमान के साथ रहने पर मैं भी खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हूं।’ वहीं मोबाइल के साउंड की तुलना में अमिताभ बच्चन की आवाज को जादुई साउंड बताते हुए कहा की वो किसी को भी अपने आवाज के दीवाने बना सकते है।

परिणिति का कहां है की देश में नोटबंदी के बाद उनकी निजी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया है। वह कहती हैं, ‘मुझे और मेरे साथ काम कर रहे बाकी लोगों को नोटबंदी से कोई खास दिक्कत नहीं हुई है। हम लोग काफी पहले से ही अपने खर्चों के लिए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल ही कर रहे है।’

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: