Advertisements

बॉलीवुड के दीवानों को ये रोमांटिक फिल्म आएगी पसंद

एक लड़की की ऐक्ट्रेस बनने की चाहत है जबकि हालात से जूझता एक संगीतकार है. और इन दोनों की दिलचस्प कहानी है ‘ला ला लैंड’. रेयान गॉसलिंग और एमा स्टोन की कैमिस्ट्री फिल्म की जान हैं और दोनों तीसरी बार एक साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले रेयान और एमा क्रेजी, स्टुपिड, लव और गैंगस्टर स्क्वाड में भी साथ आए थे. आइए वे पांच खास बातें जानते हैं जिनकी वजह से ला ला लैंड को देखा जा सकता है|
रेयान गॉसलिंग और एमा स्टोन की ये प्रेम कहानी दिल में गहरे तक उतर जाती है, और डायरेक्टर ने जिस तरह का अंत फिल्म को दिया है, वह वाकई यादगार है और फिल्म गहरे तक दिमाग पर छाप छोड़कर जाती है. कहानी दो कलाकारों के मिलने और बिछड़ने की है.
रेयान गॉसलिंग इससे पहले द नोटबुक और ब्लू वैलेंटाइन जैसी रोमांटिक फिल्में भी दे चुके हैं. वे रोमांटिक रोल में गजब के लगते हैं, और एमा स्टोन उनके साथ मिया के रोल में शानदार लगी हैं. दोनों एक ऐसे जोड़े के तौर पर नजर आते हैं, जिसे बार-बार देखने का दिल चाहेगा.
हॉलीवुड का म्यूजिकल फिल्में बनाने का अच्छा रिकॉर्ड रहा है. ला ला लैंड के साथ भी ऐसा ही है. फिल्म में दिल को छू लेने वाला संगीत है, और शानदार प्रेम कहानी है, दोनों का संगम इतना बेहतरीन है कि फिल्म खास बन जाती है. बॉलीवुड में इतना सुंदर कॉम्बिनेशन देखने को कम ही मिलता है.
हॉलीवुड जहां भव्य फिल्में बनाने के लिए पहचाना जाता है, वहीं उसने इस बार एक बहुत ही सिंपल सी प्रेम कहानी को परोसा है, जिसे 2015 में आठ हफ्तों के भीतर ही शूट कर लिया गया था.
फिल्म का प्रीमियर 31 अगस्त को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था, और उसके बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चाओं का दौर गर्म है, और 9 दिसंबर को अमेरिका में रिलीज हुई फिल्म को दुनिया भर में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, ऐसे में इस बेहतरीन कहानी को एक बार देखना तो बनता ही है ये बहुत ही प्यारी ही और खुबशुरत फिल्म है|

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: