Advertisements

पद्मावती के सूटिंग के कारण होटल में रहेंगे दीपिका और रणवीर

बॉलिवुड के जाने माने डायरेक्टर-प्रड्यूसर संजय लीला भंसाली इंडस्ट्री में अपने गुस्से के लिए ही जाने जाते हैं। दरअसल संजय को हमेशा से काम के दौरान किसी तरह की लापरवाही पसंद नहीं है। उन्हें नहीं पसंद कि फिल्म सेट पर स्टार्स लेट आएं और फिर कोई बहाना बनाएं।

इन दिनों भंसाली अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बहुत ही व्यस्त चल रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। खबर है कि फिल्म की शूटिंग को देखते हुए दीपिका प्रभादेवी अपार्टमेंट स्थित अपना घर छोड़कर गोरेगांव के होटेल में शिफ्ट हो गई हैं और रणवीर सिंह भी जल्द ही दीपिका के होटल में ही शिफ्ट हो सकते हैं।

खबरों के मुताबिक भंसाली हमेशा से यही चाहते हैं कि उनके ऐक्टर्स अपने किरदार बखूबी निभाएं। फिल्म के सेट से इन दोनों ही कलाकारों का घर काफी दूर हैं और उन्हें आने-जाने में बहुत टाइम लग जाता है, जिससे दोनों को ही काफी परेशानी हो रही है। इसी को देखते हुए ट्रैवलिंग में जाया होने वाले वक्त को बचाने के लिए रणवीर और दीपिका ने सेट के पास ही किसी होटेल में शिफ्ट होने का फैसला किया है, ताकि वे समय से सेट पर पहुंच सके। खबरों की माने तो इससे पहले ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के समय भी रणवीर और दीपिका फिल्मसिटी के करीब शिफ्ट हो गए थे। अब ‘पद्मावती’ के लिए दोनों फिर से वही फार्मूला अपना रहे हैं। कहा जा रहा है कि जब तक ‘पद्मावती’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती, तब तक दीपिका और रणवीर दोनों होटेल में ही रहेंगे। साथ ही रणवीर ने ये भी कहा है की इस फिल्म को लेकर हम बहुत ही सीरियस है यही कारण है की हम दोनों होटल में रहने वाले है ताकि सुटींग पे कोई असर नहीं पडे|

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: