Advertisements

बढ़ रही आदित्य और कटरीना की नजदीकियां

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते है और उसके बाद जब उनका ब्रेकअप हुआ तो इस बात ने सभी को हैरान कर दिया था और इस वजह से वो दोनों काफी दिनों तक सुखियों में छाये रहे | उनके ब्रेकअप की खबर कटरीना की फिल्म ‘फितूर’ के कुछ दिन पहले ही आई थी। इसके बाद से ही ऐसा कहा जाने लगा कि कटरीना की नजदीकियां फिल्म के को-ऐक्टर आदित्य रॉय कपूर से बढ़ रही है। और सभी ने ये मान लिया किया रणबीर से ब्रेकअप के बाद अब कटरीना आदित्य के साथ है, उन्हें आदित्य रॉय कपूर में में अपना नया  प्यार मिल गया है |

पर आज कल कटरीना कुछ ऐसा कर रही है जिसे देखकर लगता है कि वह खुद ही आदित्य के साथ अपने अफेयर की अफवाहों को बढ़ावा दे रही हैं। दरअसल, हाल ही में रणबीर के गृहप्रवेश की पार्टी में आदित्य नहीं पहुंच पाएं। कटरीना ने उसी रात आदित्य के साथ मीडिया के सामने फोटो खिंचवाई।

इसको देखते हुए कहा जा रहा है की ये सब कटरीना रणबीर को जलाने के लिए कर रही है, जिससे वो बता सकें कि इनदिनों आदित्य से उनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं और अपनी लेडी लव के साथ समय बिताने के लिए ही आदित्य, रणबीर की पार्टी में नहीं पहुंचे। वैस अगर वाकई कटरीना, आदित्य को लेकर सीरिअस हैं तो फैन्स के लिए यह एक अच्छी खबर है। आखिर, आदित्य भी तो एक लंबे समय से अकेले ही हैं। जब से आदित्य का ब्रेकअप श्रद्धा कपूर से हुआ तब से वो अकेले ही है. उन्दोनो के ब्रेकअप के पीछे क्या वजह है इसको लेकर खबर थी की श्रद्धा ने फरहान अख्तर के लिए आदित्य रॉय कपूर को छोर दिया।

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: