Advertisements

25 जनवरी को आएगा ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर

बॉलिवुड में कमाई और वाहवाही लूटने में पिछले तमाम रिकॉर्ड को पीछे धकेल कर नए रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्‍म ‘बाहुबली’ के सीक्‍वेल का सभी को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का टीजर शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। ‘बाहुबली’ को लेकर सबके मन में एक ही सवाल है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, अब समय आ गया इस सवाल से पर्दा उठाने का।

आज ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग पूरी कर ली गई है। ‘बाहुबली 28 अप्रैल 2017 को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के निर्देशक राजामौली ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आज फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म के मुख्य किरदार प्रभास के हिस्से के सारे शूट पूरे कर लिए गए हैं। राजमौली का कहना है कि प्रभास एकमात्र ऐक्टर हैं जिन्हें ‘बाहुबली’ प्रोजेक्ट पर सबसे ज्यादा भरोसा था। उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर पूरे साढ़े तीन साल खर्च किए हैं। इतना विश्वास इस प्रोजेक्ट पर किसी ने भी नहीं किया।

राजमौली ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तो प्रभास का काम पूरा हुआ। साढ़े तीन साल का वक्त। एक और सफर। शुक्रिया डॉर्लिंग। इतना विश्वास इस प्रोजेक्ट में किसी ने भी नहीं दिखाया।’ फिल्म में प्रभास का रोल महेंद्र बाहुबली का है। इस फिल्म ने प्रभास को नेशनल स्टार बना दिया है। प्रभास अब अपनी एक तेलगु फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे अब ये देखना है की ये मूवी परदे पैर कितना धमाल मचाती है|

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks….

Leave a Reply

%d bloggers like this: