Advertisements

थाने की चाय है पीने की आदत डाल लो:नवाजुद्दीन

शाहरुख़ खान, महिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रईस’ का पहला डायलॉग प्रोमो लॉन्च हो चूका है। इसमें नवाजुद्दीन और शाहरुख़ के बिच काफी डायलॉगबाजी चल रही है। शाहरुख और नवाज फिल्म के ट्रेलर में एक अलग ही तेवर में नजर आ रहे हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ‘रईस’ का सामने आया यह प्रोमो नवाज को ध्यान में रख कर बनाया गया है।

इस प्रोमो में पुलिस थाने में ‘रईस’ बने शाहरुख को एसीपी मजुमदार के किरदार में नवाज कड़क और प्रभावशाली अंदाज में चाय ऑफर करते हुए कहते हैं, ‘थाने की चाय है पीने की आदत डाल लो’ । लगभग एक मिनट से कम समय के जारी हुए ट्रेलर में नवाज के कुल 8 डायलॉग हैं। सभी डायलॉग में वह ‘रईस’ को अलग-अलग ढंग से चेतावनी दे रहे हैं। इस पूरे ट्रेलर में शाहरुख का कोई भी डायलॉग नहीं है। और दोनों में तकरार चल रहा है |

फिल्म में शाहरुख और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अलावा पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान और मोहम्मद ज़ीशान भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में सनी लियोनी का एक डांस नंबर है जो इन दिनों खूब चर्चित है। ‘रईस’ में काम करने के साथ ही नवाज़ ऐसे कलाकारों में शुमार हो जाएंगे जिन्होंने तीनों खान के साथ काम किया है। ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है ।

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: