Advertisements

21अप्रैल को रिलीज़ होगी रवीना की फिल्म

लाखों दिलों पर राज कर चुकीं ऐक्ट्रेस रवीना टंडन के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। यह सशक्त अभिनेत्री जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। आगामी फिल्म ‘द मदर’ से रवीना एक बार फिर वापसी कर रही हैं। यह फिल्म इसी साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

माइकल पेल्लीको द्वारा लिखित और अशतर सैय्यद द्वारा निर्देशित इस क्राइम थ्रिलर ड्रामा को अंजुम रिजवी फिल्म कंपनी, मनोज अधिकारी प्रॉडक्शंस और पगमार्क फिल्म्स प्रा.लि. के सहयोग से सीडीबी म्यूजिक के बैनर तले प्रस्तुत किया जा रहा है। इस फिल्म में ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ फेम अभिनेता मधुर मित्तल खलनायक के रूप में दिखाई देंगे।

यह भी एक वुमन सेंट्रिक फिल्म है, जिसमें रवीना हिंसा और बलात्कार की शिकार महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाती नजर आएंगी। निर्माताओं का कहना है कि महिलाओं पर हो रहा अत्याचार हमारे समाज के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है और इसीलिए हमने इस फिल्म के जरिए इस विषय को प्रमुखता के साथ उठाने की कोशिश की है।

उधर रवीना इस फिल्म में काम करने की वजह बताते हुए कहती हैं, ‘मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही संतोषजक लगी और मुझे यह भी पता चला कि एक समाज के रूप में अपराधियों से महिलाओं की रक्षा करने के लिए अब हमें हमारे कानूनों को बदलने की सख्त जरूरत है अब बहुत ही जल्दी बॉलीवुड में वापसी क्र रही है |

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks….

Leave a Reply

%d bloggers like this: