Bigg Boss10 के विजेता बने मनवीर

बिग बॉस 10′ के विनर मनवीर गुर्जर इस शो के बाद पूरी तरह बदल चुके हैं. मनवीर का कहना है कि बिग बॉस में रहते हुए उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.

29 जनवरी को हुए बिग बॉस 10 के फिनाले में नोएडा के मनवीर गुर्जर ने बानी जे. को हराया. वह शो में आम आदमी कंटेस्टेंट यानी इंडियावाले के तौर पर शामिल हुए थे.
मनवीर ने शो के अंतिम पलों में बताया- शो में आने से पहले मैं अपनों के बीच रहते हुए भी अजनबी बना हुआ था. लेकिन बिग बॉस ने मुझे 15 अजनबियों के साथ रहना, हंसना, रोना सब सिखाया. यही नहीं, बिग बॉस ने मेरा लुक और पर्सनैलिटी भी बदल दी.

बिग बॉस जीतने के बाद मनवीर को 40 लाख की राशि इनाम में मिली है जिसे उन्होंने अपनी पिता के हवाले कर दिया है. कहा जा रहा है कि इसमें से आधी राशि वे सलमान खान के चैरिटी ऑर्गनाइजेशन को देंगे.

अपनी जीत को लेकर मनवीर का कहना है कि वह बिग बॉस के गेम को दिल से खेले. यही वजह है कि आज ट्रॉफी उनके हाथ में है. ‘इंडियावाले वर्सेज सिलेब्रिटी’ के कॉन्सेप्ट में आम आदमी की एंट्री को लेकर मनवीर का कहना है कि शुरुआत में उनको विनर बनने की उम्मीद नहीं थी. लेकिन वक्त के साथ जब दूसरे कंटेस्टेंट बाहर हुए तो उनका कॉन्फ‍िडेंस भी बनने लगा.

Advertisements

Leave a Reply