Advertisements

पद्मावती’ में कोई आपत्तिजनक सीन नहीं:संजय लीला भंसाली

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए राजपूत सेना की बातें मान ली हैं। राजपूत सभा ने एक बयान जारी कर मांगे मान ली जाने पर भंसाली प्रॉडक्शन का शुक्रिया अदा किया है। उधर भंसाली प्रॉडक्शन की टीम ने भी कहा कि अब फिल्म को लेकर कोई दिक्कतें नहीं हैं। भंसाली ने राजपूत सभा को यह आश्वासन भी दिया कि फिल्म के किरदार ‘पद्मावती’ और अलाउद्दीन के बीच कोई प्रेम प्रसंग या आपत्तिजनक सीन नहीं है।

सभा की तरफ से जारी बयान में कहा, ‘आपने हमारी सभी मांगे मान ली हैं इसलिए हम आपका शुक्रिया अदा करते हैं।’ आगे कहा गया है कि इस फिल्म में कोई अंतरंग सीन नहीं होगा, यहां तक कि सपने में भी। ऐतिहासिक तथ्य से भी किसी तरह के छेड़छाड़ न करने की बात कही गई है। हालांकि सभा ने फिल्म बनने के बाद एक बार उन्हें दिखाने की मांग जरूर की है। भंसाली की कंपनी की तरफ से इस मांग पर कोई आश्वासन नहीं दिया है।
इस बयान में सभा की तरफ से यह भी कहा गया कि मामले को जल्द सुलझाने के लिए हम आपके सकारात्मक प्रयास की सराहना करते हैं। वहीं भंसाली के प्रोडक्शन कम्पनी के सीईओ शोभा संत ने फिल्म को लेकर भरोसा दिलाया है कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई भी ऐसा सीन नहीं फिल्माया गया है, जो आपत्तिजनक हो।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के वक्त ‘राजपूत करणी सेना’ के कुछ सदस्यों ने ऐतिहासिक तथ्य को गलत तरीके से दिखाने का आरोप लगाकर भंसाली और उनकी टीम पर हमला कर दिया था, जिसके बाद कई फिल्मी हस्तियों ने इस घटना की आलोचना की थी।

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks....

Leave a Reply

%d bloggers like this: