Advertisements

मै ईद के आस पास अपनी फिल्म नही रिलीज़ करना चाहता :करण

फिल्ममेकर करण जौहर ने कहा कि वह कभी भी अपनी फिल्म ईद के दौरान नहीं रिलीज करेंगे क्योंकि इस मौके को सलमान खान ने अपने लिए चुन रखा है। बॉलिवुड की खान तिकड़ी- सलमान, आमिर और शाहरुख ने त्योहारों पर अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए कब्जा कर रखा है।

सलमान खान अपनी फिल्में अधिकतर ईद के आस-पास रिलीज करते हैं जबकि शाहरुख की फिल्में दिवाली पर थियेटर में दस्तक देती हैं। आमिर क्रिसमस के आसपास अपनी फिल्मों के रिलीज की तारीख रखते हैं। करण ने फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के ट्रेलर की लॉन्चिंग के मौके पर कहा, ‘मैं ईद के दौरान अपनी फिल्में रिलीज नहीं करना चाहता। उन पर सलमान कब्जा रखते हैं। हम ऐसे वक्त पर फिल्में रिलीज करना चाहते हैं जब फिल्में अच्छा बिजनस कर सकें।’

करण ने कहा कि तमाम फिल्मों की रिलीज देखते हुए सही तारीख चुननी पड़ती है। उन्होंने कहा, ‘फिल्म की रिलीज से पहले हमें कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है। हमें फिल्म की रिलीज की तारीख के लिए रणनीति बनानी पडती है, फिल्म निर्माण के बाद की चीजें बेहद जटिल हैं। रिलीज की तारीख बेहद चुनौतीपूर्ण होती जा रही है और हम उस पर काफी माथापच्ची करते हैं।’

करण जौहर ने कहा कि अगर ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ अगर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनस करती है तो वे इस सीरीज की तीसरी फिल्म भी बनाएंगे। करन जौहर ने वरुण धवन और आलिया को लेकर साल 2014 में ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ बनाई थी। ये तिकड़ी अब इसकी दूसरी कड़ी ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के साथ फिर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करण ने कहा, ‘हमारी दुल्हनिया श्रृंखला की तीसरी कड़ी बनाने की भी योजना है। पहली फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला और अगर दूसरी फिल्म भी दर्शकों का उतना ही प्यार पाती है तो हम इसकी तीसरी कड़ी भी बनाएंगे। टीम यही रहेगी।’ वरुण धवन और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ होली के आसपास एक मार्च को रिलीज हो रही है।

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks….

Leave a Reply

%d bloggers like this: