रिलीज से पहले जानिए, कैसा है ‘फिलौरी’ का ट्रेलर

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘फिलौरी’ का ट्रेलर रिलीज होने ही वाला है. लेकिन रिलीज से पहले हम बताने जा रहे है कि इसमें क्या खास है.

ट्रेलर में सबसे पहले आपको ‘लाइफ ऑफ अ पाई’ के मशहूर एक्टर सूरज शर्मा दिखाई देते हैं जिन्हें मांगलिक होने के नाते लड़की से शादी करने से पहले गांव के एक पेड़ से शादी करनी पड़ती है. लेकिन ट्विस्ट तब शुरू होता है जब उसी पेड़ पर रहने वाली आत्मा (अनुष्का शर्मा) सूरज के सामने आ आकर एक बहुत ही रोचक रोमांटिक स्टोरी सुनाती है. अनुष्का अपने प्यार की दास्तां को बयां करती है, जिसमें एक सिंगर के रूप में दिलजीत दोसांझ नजर आते हैं.

ट्रेलर काफी अलग किस्म का है. ‘साहेबान’ गीत का एक छोटा हिस्सा भी इसमें देखने को मिलता है. फिल्म मेकर के मुताबिक , मूवी में काफी अलग कॉन्सेप्ट पर आधारित कहानी है.

फिल्म का नाम ‘फिलौरी’ क्यों है? इसका जवाब ये है कि जैसे इलाहाबाद के लोगों को इलाहाबादी कहते हैं, लखनऊ के लखनवी वैसे ही पंजाब के एक छोटे से गांव ‘फिलौर’ की ये कहानी है, इस वजह से इसका नाम ‘फिलौरी’ रखा गया है.

क्लीन स्लेट प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इसे अंशाई लाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 24 मार्च को रिलीज की जाएगी.

 

Advertisements

Leave a Reply