Advertisements

करण है इंडस्ट्री के सबसे चालाक और खतरनाक व्यक्त‍ि: गोविंदा

यूं तो गोविंदा को हमने हमेशा हंसते हुए देखा है. उनकी पॉपुलैरिटी की वजह उनकी स्माइल भी रही है. लेकिन आज कल वह थोड़ा गुस्से में हैं|

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में न बुलाए जाने पर गोविंदा नाराज हुए थे. हालांकि इसके लिए करण ने माफी मांगी थी लेकिन गोविंदा का गुस्सा ठंडा नहीं पड़ा है और वह उनके खिलाफ आग उगल रहे हैं.
हाल ही में अपनी फिल्म ‘आ गया हीरो’ को लेकर एक इंटरव्यू में भी गोविंदा का यह गुस्सा बाहर आ गया. उन्होंने करण को इंडस्ट्री का सबसे चालाक और खतरनाक व्यक्त‍ि बताया. गोविंदा ने कहा कि करण जौहर ने बॉलीवुड में ग्रुपिज्म को हवा दी है और वह उन अभिनेताओं की बिल्कुल परवाह नहीं करते जो उनके ग्रुप में शामिल नहीं हैं.

गोविंदा इस बात से नाराज हैं कि उनकी कमबैक फिल्म ‘आ गया हीरो’ के एक ही हफ्ते बाद करण ने वरुण धवन की फिल्म रिलीज करने की प्लानिंग की है. गोविंदा ने कहा कि करण जौहर जैसे दिखते हैं, वैसे हैं नहीं.

गोविंदा का गुस्सा करण पर ही नहीं डेविड धवन पर भी फूटा. डेविड के साथ बेटे वरुण धवन को भी निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा- डेविड अपने बेटे को इंडस्ट्री का दूसरा गोविंदा बनाना चाहते हैं. लेकिन केवल नाच भर लेने से कोई गोविंदा नहीं बन जाता. गोविंदा बनने के लिए मेहनत करनी पड़ती है.

वरुण की सलमान से तुलना करते हुए गोविंदा ने खुला चैलेंज देते हुए कहा कि- उसकी बॉडी सलमान जैसी है तो मुझसे तुलना क्यों की जा रही है. सलमान से तुलना करके देखें तो पता लगेगा!

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks….

Leave a Reply

%d bloggers like this: