Advertisements

शाहरुख़ की नक़ल नहीं कर पाए रणवीर

यूं तो रणवीर सिंह अक्सर किसी ना किसी बॉलीवुड कलाकार को नकल करते रहते हैं और उसमें वो कामयाब भी हो जाते हैं लेकिन जब किंग खान को कॉपी करने का नंबर आया तो उन्हें मुंह की खानी पड़ी|

जी हां, इस बार शरारती रणवीर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के एक सीन को कॉपी कर रहे थे और इसी दौरान वो ट्रेन से गिर गए. रणवीर ने खुद इसका वीडियो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का सबसे मशहूर सीन तो आपको याद ही होगा, जिसमें शाहरुख खान, ट्रेन के दरवाजे से लटककर अपनी सिमरन यानी काजोल का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं. ठीक वैसा ही कुछ रणवीर ने करने की कोशिश की.

लेकिन जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है  ‘बाजीराव’ इसमें कामयाब नहीं हो सके और प्लेटफॉर्म पर गिर पड़े. गनीमत ये रही कि उन्हें चोट नहीं आई.

शाहरुख की तरह ही अगर रणवीर किसी सिमरन का हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहे होते तो शायद वो न भी गिरते. लेकिन वो खुद को नहीं बचा पाए, क्योंकि उन्हें जिसका हाथ पकड़ना था वो सिमरन नहीं बल्कि भारी-भरकम वजूद वाले कोरियोग्राफर गणेशाचार्य थे.

हाल ही में रईस के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान से जब आजतक ने रणवीर और दूसरे नए बॉलीवुड कलाकारों के बारे में सवाल किया था तो शाहरुख ने जवाब दिया था कि ‘बाप, बाप होता है’. रणवीर के इस नाकाम स्टंट को देखकर तो यही लगता है कि शाहरुख को कॉपी करने का ये खेल आसान नहीं है.

 

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks....

Leave a Reply

%d bloggers like this: