‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ पर शाहरुख ने ये कहा,

प्रकाश झा के प्रॉडक्शन हाउस के अंतर्गत बनी फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट न दिये जाने पर एक ओर जहां पूरे फिल्म जगत से बोर्ड के खिलाफ विरोध की आवाजें उठ रही हैं वहीं दूसरी ओर बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख ने इस मुद्दे पर हैरानी भरी प्रतिक्रिया दी है। शाहरुख ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ मालूम ही नहीं है।

शाहरुख से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘इसके बाद आप मुझसे उत्तर प्रदेश की राजनीति के बारे में भी सवाल कर सकते हैं। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है क्योंकि मैं छुट्टी पर था। इसलिए मैं कुछ नहीं जानता।’ सकर्टिफिकेट न दिये जाने पर कबीर खान, अनुराग कश्यप और कबीर खान कई फिल्मी कलाकारों और निर्देशकों ने सेंसरशिप के खिलाफ कड़ा विरोध दर्ज कराया है।

डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव की इस फिल्म को बोर्ड ने यह कहकर सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है कि इसमें ऑडियो पॉर्नोग्रफी, सेक्शुअल सीन और गाली-गलौज वाले शब्द हैं। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, विक्रांत मैसी, अहाना कुमरा, प्लाबिता बोरठाकुर और शशांक अरोड़ा जैसे कलाकारों ने काम किया है।

Advertisements

Leave a Reply