Advertisements

रंगून हुई फ्लॉप तो शेखर सुमन ने कंगना पर साधा निशाना

कंगना रनौत की भारी बजट में बनी हालिया फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है। ऐसे में जहां बॉलिवुड से जुड़े कई दिग्गज इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, वहीं शेखर सुमन ने कंगना पर इसे लेकर तीखा वार किया है।

कंगना की फिल्म ‘रंगून’ के पिट जाने पर शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए कहा है, ‘एक ऐक्ट्रेस अपने ऐसे स्टारडम का बोझ लादे चल रही थी, जो कि असल में था ही नहीं। अब देखिए, वह कितने शर्मनाक तरीके से नाकाम हुई है। शायद इसी को न्याय कहते हैं। शायद उसको अपने किए का फल मिला।’
बता दें कि बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन मात्र 4.75-5 करोड़ रुपए की कमाई की। हालांकि, फिल्म प्रड्यूसर्स के मुताबिक, फिल्म ने देश भर में 6.07 करोड़ रुपए की कमाई की है। विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं, जो कि वर्ल्ड वॉर 2 की पृष्ठभूमि पर बनी है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, 24 फरवरी को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने वीकेंड पर केवल 18 करोड़ की कमाई की है। गौरतलब है कि शेखर सुमन संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ में नज़र आनेवाले हैं और इन दिनों इस फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं।
दरअसल, कंगना के करियर के शुरुआती दौर में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें थीं। इसके बाद अध्ययन पर कंगना के काला जादू करने की भी अफवाहें मीडिया में खूब छाई रही थीं।

Advertisements

filmyjahan

A website covering latest,trending posts of cinema world.

Leave a Reply

%d bloggers like this: