Advertisements

अपने साथ हमेशा दो चश्में रखती हैं अनुष्का

फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का शर्मा की किस्मत के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पिछले कुछ समय से अनुष्का अपनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ की प्रमोशन के सिलसिले में बिजी हैं तो साथ ही मीडिया से कुछ नाराज भी चल रही हैं।

मीडिया से अनुस्काकी नाराजगी इसलिए है क्यूंकि वो जहा भी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाती है वहां उनसे फिल्म के बारे में कम और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल कुछ ज्यादा ही पूछे जाते हैं। पिछले सप्ताह अनुष्का एक जानी-मानी सनग्लास कंपनी की ब्रैंड ऐंबैसडर बनने के बाद मीडिया से जब मुखातिब हुईं तो यहां भी पहला ही सवाल विराट को लेकर किया गया, लेकिन अनुष्का इस सवाल को पूरी तरह अनदेखा करके अपने सनग्लासेज के बारे में बताने लग गईं।

मौके पर अनुष्का ने कहा मुझे बचपन से ही अलग-अलग डिजाइन के चश्मे पहनना बेहद पसंद रहा है, मम्मी, पापा भी मेरी पसंद को अच्छी तरह से जानते थे, सो कई बार बर्थडे पर भी सनग्लासेज गिफ्ट में मिले। अनुष्का के मुताबिक उनकी अपनी पर्सनल अलमारी में देश-विदेश की कई नंबर वन कंपनियों के सनग्लासेज रखे हुए है ।

अनुष्का शर्मा ने कहा, मैं जहां जाती हूं अपने साथ कम से कम दो सनग्लासेज जरूर रखती हूं, पब्लिक लाइफ में मुझे सनग्लासेज पहनकर जाना पसंद है तो अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान जब मुझे सनग्लासेज पहनकर शॉट देने का मौका मिलता है तो उस वक्त मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता।

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

One thought on “अपने साथ हमेशा दो चश्में रखती हैं अनुष्का

  • March 9, 2017 at 8:49 pm
    Permalink

    i m liking becoz of my brother..becoz he likes anushka sharma madly😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍😘😘😘

Leave a Reply

%d bloggers like this: