Advertisements

शायद यह तो नही है सलमान में गले में लटके जूतों का राज

 

सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म  ‘ट्यूबलाइट’ का नया पोस्टर रिलीज होते ही सलमान खान पूरी तरह सुर्खियों में छाये हुए  हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में जहां सिर्फ सलमान खान की पीठ दिख रही है, वहीं दूसरे पोस्टर में सलमान खान गले में जूते टांगे सलाम ठोकते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद दर्शकों के बीच इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट तो बढ़ा ही है, साथ ही साथ यह सवाल भी उठने लगा है कि आखिर फिल्म में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से सलमान खान को इस पोस्टर में गले में जूते लटकाए दिखाया जा रहा है ।

अगर सूत्रों की मानें, तो सलमान के गले में लटके जूतों का राज बेहद खास है। पोस्टर में सलमान के गले में जो जूते लटके नजर आ रहे हैं, वो असल में इस फिल्म में सलमान के भाई का ही किरदार निभा रहे उनके छोटे भाई सोहेल खान के हैं, जो इस फिल्म में कहीं खो जाते हैं और सलमान उन्हें ढूंढने निकल पड़ते हैं।

फिल्म में सलमान इन्हीं जूतों को गले में लटकाकर अपने भाई की तलाश करते नजर आएंगे। हालांकि ये सिर्फ एक अनुमान है और इसकी पुष्टि अभी नही की गयी है, लेकिन इस राज के खुलने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ना लाजिमी है। अब यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिरकार यह अनुमान कितना सही है और कितना गलत |

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: