Advertisements

पुराने झगडे को भूलकर कंगना ने की बाहुबली प्रभास की तारीफ़

कंगना और प्रभास की जोड़ी साल 2009 की एक साउथ इंडियन फिल्‍म ‘एक निरंजन’ में नजर आ चुकी है. ‘बाहुबली’ की जबरदस्‍त सफलता के बाद कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि एक बार उनका प्रभास से भी बड़ा झगड़ा हो चुका है.

kangana-prabhas-7.jpg
‘बाहुबली 2’ के बाद सफलता का स्‍वाद चख रहे प्रभास के लाखों दीवाने हैं, तो वहीं कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ की कहानी भी ‘बाहुबली’ के लेखक ही लिख रहे हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ और ‘बाहुबली’ से दिलों पर राज करने वाले एक्‍टर प्रभास, एक फिल्‍म में साथ नजर आ चुके हैं. दरअसल यह जोड़ी साल 2009 की एक साउथ इंडियन फिल्‍म ‘एक निरंजन’ में नजर आ चुकी है. ‘बाहुबली’ की जबरदस्‍त सफलता के बाद अपने इस को-स्‍टार की तारीफ करते हुए कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि एक बार उनका प्रभास से भी बड़ा झगड़ा हो चुका है. यहां तक की प्रभास और कंगना ने आपस में बात भी करना बंद कर दिया था.

इस फिल्‍म को डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ ने डायरेक्‍ट किया था. हाल ही में इंडियन एक्‍सप्रेस को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कंगना ने ‘बाहुबली 2’ की सफलता पर प्रभास को बधाई देते हुए अपने झगड़े की बात बताई. कंगना ने इस इंटरव्‍यू में कहा, ‘ प्रभास इतना अच्‍छा कर रहे हैं और यह देखकर मैं बहुत खुश हूं. जब हम दोनों एक फिल्‍म में साथ तो हम बहुत झगड़े करते थे और मुझे याद है, एक बार हमारा कुछ ऐसा झगड़ा हुआ कि हम दोनों ने एकदूसरे से बात ही करना बंद कर दिया था. मैंने बाहुबली देखी और मैं स्‍तब्‍ध रह गई. मुझे उसकी इस सफलता पर गर्व है और मुझे विश्‍वास है, वह भी ऐसा ही सोचता होगा.’

कंगना रनौत आखिरी बार विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ‘रंगून’ में सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं. कंगना जल्‍द ही अपनी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, जिसमें कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार में नजर आएंगी.

कंगना ने हाल ही में बनारस के दशाश्‍वामेध घाट पर अपनी फिल्‍म का 20 फुट लंबा पोस्‍टर रिलीज किया और इस मौके पर वह गंगा मैया की आरती करते हुए और डुबकी लगाते हुए नजर आईं. कंगना की इस फिल्‍म की कहानी बॉलीवुड के जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र हैं जिन्होंने ‘बाहुबली’, ‘बाहुबली द कनक्लूजन’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सफल फिल्में लिखी हैं.

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks....

Leave a Reply

%d bloggers like this: