Advertisements

‘बाहुबली’ प्रभाष का जुनून और कमिटमेंट तारीफ के काबिल : राजामौली

prabhas-rajamauli.jpg

37 वर्षीय अभिनेता प्रभाष ने अपना 5 साल सिर्फ ‘बाहुबली’ के लिए समर्पित कर दिया,  लेकिन शायद आप यह नहीं जानते होंगे कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने 18 करोड़ के विज्ञापन को भी इनकार कर दिया था। आज दुनिया भर में अपनी सफलता का डंका बजा रहे प्रभाष से कई ब्रैंड ने सम्पर्क किया था, लेकिन वह अपने लक्ष्य से बिल्कुल भी नहीं हिले और सभी को इनकार कर दिया।

Prabhas-15.jpg

फिल्म के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली खुद प्रभाष के इस कमिटमेंट को देखकर अभिभूत हैं। उन्होंने बताया कि फाइनैंशल दिक्कतों के बावजूद प्रभाष ने ‘बाहुबली’ के कमिटमेंट को बड़ी ही ईमानदारी से निभाया। राजामौली ने कहा, ‘प्रभास ने लगातार 3 हिट फिल्में दी और प्रड्यूसर पैसे लेकर उनके पीछे भागते रहे, लेकिन उन्होंने केवल ‘बाहुबली’ पर फोकस किया।’

प्रभास को ‘बाहुबली’ का ड्यू पेमेंट भी नहीं मिल पाया था और न ही उन्होंने किसी और प्रॉजेक्ट को साइन किया था। इसके बावजूद उन्होंने अपना पूरा ध्यान ‘बाहुबली’ पर ही केन्द्रित किया। राजामौली ने बताया कि प्रभास ने अपने मैनेजर को यह निर्देश दे रखा था कि वह प्रड्यूसर से किसी तरह की डिमांड न करें और जो भी मिल रहा है वह ले लें। राजामौली का मानना है कि जुनून, वक्त और कमिटमेंट के मामले में प्रभास के अलावा कोई और दूसरा ऐक्टर इतना अडिग नही है ।

फिल्म 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर दुनिया भर में सफलता के झंडे लहरा रही है। प्रभास ने अगली फिल्म साइन कर ली है और, जिसका नाम ‘साहो’ है। फिलहाल छुट्टियां इंजॉय कर रहे प्रभास जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। बता दें कि प्रभास को अब बॉलिवुड के कई टॉप प्रॉडक्शन हाउस से भी ऑफर आ रहे हैं ।

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: