जरीन से स्नेहा तक, सलमान के साथ डेब्यू के बाद भी फ्लॉप रही ये एक्ट्रेसेस

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग इन दिनों जारी है। डायरेक्टर अली अब्बास की ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। बता दें कि यह मूवी 2007 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। बॉलीवुड में ऐसा माना जाता है कि यदि कोई एक्ट्रेस सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर ले तो वो हिट हो जाती है। लेकिन ऐसी कई ऐक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने सलमान के साथ डेब्यू किया और फ्लॉप रही। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जरीन खान, जिन्होंने हाल ही में अपना बर्थडे (14 मई) सेलिब्रेट किया है। सलमान के साथ फिल्म ‘वीर’ (2010) से किया था डेब्यू|
30 साल की जरीन खान ने फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू किया था। फिल्म में सलमान खान उनके हीरो थे, लेकिन फिल्म फ्लॉप रही। फ्लॉप फिल्म से डेब्यू करने वाली जरीन ने ‘हाउसफुल-2’ (2012), ‘अमर मस्ट डाई’ (2014), ‘हेट स्टोरी- 3’ (2015), ‘वीरप्पन’ (2016) जैसी फिल्मों में काम किया। इनमें से सिर्फ ‘हेट स्टोरी -3’ ही हिट रही है, बाकी फिल्में सुपरफ्लॉप रही। इस वजह से इंडस्ट्री में जरीन की गिनती फ्लॉप एक्ट्रेसेस में होती है।
स्नेहा उल्लाल (29 साल) ने 2005 में आई फिल्म ‘लकी’ से सलमान खान के साथ डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म फ्लॉप रही। स्नेहा ने ‘आर्यन’ (2006), ‘जाने भी दो यारो’ (2007), ‘काश मेरे होते’ (2008), ‘क्लिक’ (2009) सहित कुछ और फिल्मों में काम किया। लेकिन वे भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाई।

Advertisements

Leave a Reply