पोता करण देओल करने जा रहा है बॉलीवुड में एंट्री, जानें धर्मेंद्र ने क्या कहा?

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का कहना है कि ‘पल पल दिल के पास’ के साथ बॉलीवुड में अभिनय करियर शुरू करने जा रहे उनके पोते करण देओल आत्मविश्वास से भरपूर हैं और उनकी तमन्ना है कि इसी आत्मविश्वास के साथ वह कामयाबी के शिखर को छुएं. धर्मेंद्र ने सोमवार को अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष की बतौर अभिनेता पहली फिल्म ‘जीनियस’ के मुहूर्त पर करण के बारे में भी बातें की.

उन्होंने अभिनेता सनी देओल के बेटे करण के बारे में कहा, “वह आत्मविश्वास से लबरेज हैं और मैं चाहता हूं कि वह इसी आत्मविश्वास के साथ आसमान की ऊंचाइयों को छुएं. मैं उन्हें करियर तथा जीवन में कामयाबी की शुभकामनाएं देता हूं.”

फिल्म का शीर्षक धर्मेंद्र की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के लोकप्रिय गाने से प्रेरित है. धर्मेंद्र ने उत्कर्ष को भी बधाई और शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, “मैं उत्कर्ष को बधाई देना चाहता हूं कि वह इस फिल्म से अपनी अभिनय पारी शुरू करने जा रहे हैं. मैं उन्हें सलाह दूंगा कि वह विनम्र बने रहें और कड़ी मेहनत करते रहें तथा प्रसिद्धि से कभी प्रभावित न हों. लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश करें.”

इसी बीच बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने सनी देओल को अपने बेटे की पहली फिल्म के साथ निर्देशन में कदम रखने पर बधाई दी. सुपरस्टार सलमान खान ने ट्वीट किया, “करण देओल आपका हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत है. सनी आपको बधाई.”
शाहरुख खान ने लिखा, “सनी आपको शुभकामनाएं. वह आपकी तरह सख्त और सज्जन दिखता है और आपकी ही तरह विनम्र भी है. उसके रास्ते में सभी अच्छी चीजें आएं.”

सनी के भाई बॉबी देओल ने लिखा ने भी ट्विटर पर अपनी उत्सुकता शेयर करते हुए लिखा, “आखिरकार वह दिन आ गया. करण का ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग का पहला दिन. भैया की बतौर निर्देशक शुरुआत. प्यार व शुभकामनाएं.”

ऋषि कपूर ने भी बधाई देते हुए कहा, “धर्मेंद्र जी के पोते और सनी देओल के बेटे को अपनी पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के लिए शुभकामनाएं.”

 

Advertisements

Leave a Reply