Advertisements

सचिन ए बिलियन ड्रीम्‍स’ के प्रीमियर पर सचिन के बेटे अर्जुन और बेटी सारा पर टिकी सबकी निगाहें

सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ (sachin a A Billion Dreams ) का उनके फैन्‍स को तो बेसब्री से इंतजार हैं और इसी बीच बुधवार को मुंबई में इस फिल्‍म का प्रीमियर आयोजित किया गया. सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म के प्रीमियर पर क्रिकेट और बॉलीवुड की जगत का लगभग हर सुपरस्‍टार नजर आया. लेकिन क्रिकेट और बॉलीवुड के इन सितारों की चमक भी एक सितारे के पीछे छुप गई और वह थी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर. पापा की फिल्‍म के प्रीमियर पर पहुंचे सारा और अर्जुन काफी खुश नजर आ रहे थे. फिल्म में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने उनके बचपन का किरदार निभाया है.

सारा तेंदुलकर प्रीमियर में ब्‍लैक ड्रेस में नजर आईं. सारे महमानों के बीच भी पापा सचिन अपनी बेटी का ध्‍यान रखते हुए नजर आए, तो वहीं मां अंजलि अपने बेटे के कोट को ठीक करते नजर आ रही थीं.

बुधवार को मुंबई में आयोजित हुए इस फिल्‍म के भव्य प्रीमियर में सुपरस्टार शाहरख खान, आमिर खान और बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड व क्रिकेट जगत की हस्तियां शामिल हुईं. कान में चल रहे ‘कान फिल्‍म महोत्‍सव’ का हिस्‍सा बन कर लौटी एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय भी पति अभिषेक के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आईं. सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म को देखने के लिए बुधवार को पूरी इंडियन क्रिकेट टीम एक साथ यहां पहुंची.

बता दें कि ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ पांच भाषाओं हिंदी, मराठी, तमिल, तेलगू और अंग्रेजी में रिलीज हो रही है. ये फिल्म सचिन के संघर्ष की कहानी है. फिल्म का निर्देशन जेम्स अर्सकिन ने किया है और प्रोडक्शन रवि भगचंदका कार्निवाल मोशन पिक्चर्स का है.

Advertisements

Neha Mishra

Currently I am pursuing my Bachelor of Mass Communication. Also working in the AIRHIT Media Networks….

Leave a Reply

%d bloggers like this: