मैं भोला बनने का ढोंग करता हूं: सलमान खान

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए कभी इमोशनल दिखे, तो कभी अपने टिपिकल मजाकिया अंदाज में नजर आए। ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद निर्देशक कबीर खान के साथ यह सलमान की तीसरी फिल्म है। ‘ट्यूबलाइट’ में भी वे बेहद भोले किरदार में नजर आ रहे हैं। सलमान से जब इस किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘वो तो मैं भोलने बनने का ढोंग करता हूं।’ सलमान ने बताया कि यह फिल्म उनके और सोहेल के लिए बेहद खास है क्योंकि यह दो भाईयों की बॉन्डिंग की कहानी है।

इस दौरान सलमान ने फिल्म के संगीतकार प्रीतम से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया, ‘दादा एक दिन फोन पर बात कर रहे थे, तभी सामने एक कैटरपिलर नजर आया। दादा ने उस कैटरपिलर को भगाने के बजाय अपना फोन खिड़की से बाहर फेंक दिया। दादा एक नंबर के भुलक्कड़ हैं। एक बार वे भूल गए कि उन्होंने अपनी गाड़ी कहां पार्क की है। उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी और रिक्शे से घर लौटे।’ प्रीतम ने फिल्म के संगीत के बारे में बताया कि जिस फिल्म में सलमान अभिनय करते हैं, उस फिल्म का संगीत देना मुश्किल नहीं होता, क्योंकि सलमान के रहने से गानों के हिट होने की सिक्यॉरिटी रहती है।

सलमान ने इस दौरान अपने जेल जाने के एक अनुभव को साझा करते हुए कहा, ‘जब मैं जेल में था, तब मेरे मॉम, डैड और चाचा मुझसे मिलने आए। उन्होंने मेरा हालचाल पूछते हुए कहा, ‘कैसा चल रहा है?’ मैंने कहा, ‘सब अच्छा है, मेरे पास एक बैडरूम का सुइट है।’ मेरे इस जवाब पर मेरे डैड मुस्कुरा दिए, मगर अंकल रोने लगे। तब मेरे डैड ने कहा, ‘यार तुम कैसे पठान हो? बाहर जाओ। पठान रोते नहीं हैं।’

Advertisements

Leave a Reply