Advertisements

“जग्गा जासूस” के नए पोस्टर में अनोखे लग रहे रणबीर तो प्यारी दिख रही कटरीना

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में रणबीर का टूटे चश्मे वाला लुक काफी अनोखा लग रहा है. साथ ही कटरीना भी अपने खोए हुए अंदाज में काफी प्यारी लग रही हैं.

हाल ही में ‘जग्गा जासूस’ के ‘उल्लू का पठ्ठा’ और ‘गल्ती से मिस्टेक’ जैसे शानदार गाने भी रिलीज किए गए जिसमें रणबीर और कटरीना ने जमकर अपने डांस मूव्ज दिखाए. सॅान्ग ‘गलती से मिस्टेक’ के लॅान्च पर जब रणबीर से आमिर और परेश रावल की एक्टिंग के बारे में पूछा गया तो कटरीना ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा-‘मैंने इनको बहुत सिखाया है…’ इस पर रणबीर ने हंसते हुए जवाब दिया कि-‘हां इसका सारा श्रेय कटरीना को जाता है.

रणबीर ने कहा मैं दिल से आमिर और परेश सर का धन्यवाद करना चाहता हूं. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा. आमिर सर हमेशा से ही काफी सपोर्टिव रहे हैं. मुझे आज भी याद है जब मेरी फिल्म ‘बॅाम्बे वैलवेट’ फ्लॉप हुई थी तब वे मेरे घर आए और उन्होंने मुझे फिल्मों, एक्टिंग,हिट, फ्लॉप के बारे में समझाया |

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: