Advertisements

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म में नजर आयेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड की दुनिया में खिलाडी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही पीएम मोदी का किरदार निभाते नजर आ सकते है. खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है और अक्षय कुमार इस फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका निभा सकते हैं.

इससे पहले पीएम मोदी के रोल के लिए नेता-अभिनेता परेश रावल, विक्टर बनर्जी और अनुपम खेर के नाम की अटकलें थीं, लेकिन अब ऐसे लग रहा हैं कि अक्षय की लोकप्रियता और उनके छवि की वजह से यह रोल उन्हें मिल सकता है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अक्षय कुमार इस रोल के लिए बढ़िया च्वाइस हैं. वे इंडिया के मिस्टर क्लीन है और यह रोल उनपर जंचेगा. वहीं सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का मानना है कि पीएम मोदी के रोल के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार से बेहतर कोई हो ही नहीं सकता.

अक्षय ने फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को लेकर पीएम से मुलाकात की थी

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी. पीएम मोदी के साथ अक्षय ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के बारे बताने का मौका मिला. उनकी मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया. प्रधानमंत्री ने अक्षय के जवाब में कहा था, ‘‘मिलकर खुशी हुई. मेरी शुभकामनाएं.’’ इसके बाद अक्षय ने लिखा, ‘‘ बहुत बहुत धन्यवाद, सर. वास्तव में यह काफी अच्छा रहा.’

अक्षय की फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है. फिल्म शौचालय को घर-घर पहुंचाने के संदेश पर बनी है. फिल्म में यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि आखिर क्यों घर में शौचालय की जरूरत सबसे ज्यादा है.

फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने मुख्य किरदार निभाया है. अक्षय, भूमि के अलावा फिल्म में दिवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे, शोभा खोटे और अनुपम खेर महत्वपुर्ण भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक नारायण सिंह हैं. वहीं, नीरज पांडेय और अक्षय कुमार इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज होगी.

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: