Advertisements

ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के शूटिंग के लिए आमिर और कटरीना माल्टा हुए रवाना

जग्गा जासूस के प्रमोशन और आइफा परफॉर्मेंस के रिहर्सल में बिजी रहीं कटरीना कैफ बुधवार की रात आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग के लिए माल्टा रवाना हो गईं। कटरीना का पूरा हफ्ता माल्टा में ही गुजरेगा। माल्टा भूमध्य सागर में एक छोटा द्वीप देश है जहां ठग्स ऑफ हिंदोस्तां फिल्म के पहले चरण की शूटिंग होनी है।

हफ्ते भर की शूटिंग के बाद कटरीना ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के लिए महीने के अंत में वापस भारत लौटेगीं। वहीं जग्गा जासूस का प्रमोशन लगातार जारी है। कटरीना के टीम से जुड़ने तक फिल्म प्रड्यूसर अनुराग बसु और रणबीर कपूर पहले से निर्धारित मार्केटिंग और प्रमोशन ऐक्टिविटीज को पूरा करेंगे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की शूटिंग के लिए ‘दंगल’ फेम ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख पहले ही माल्टा पहुंच चुकी हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बॉलीवुड में पहली बार अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कटरीना कैफ एक साथ नजर आयेंगे. अब देखना बाकी है की ये जोरी क्या कमाल कर के दिखाती है.

एक तरफ बॉलीवुड की फ़िल्में देश-विदेश में लगातार एक के बाद एक नए रिकार्ड्स बना रही है और इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, मिस्टर परफेक्ट आमिर खान और कटरीना कैफ  की जोरी क्या कर के दिखाती है. और बॉक्स ऑफिस पर कितना जलवा बिखेर पाती है .

जग्गा जासूस की प्रोमोशन करने के बाद कटरीना आमिर के साथ फिल्म की सूटिंग के लिए निकली

आपको बता दे की अपनी आने फिल्म जग्गा जासूस की प्रोमोशन करने के बाद कटरीना अपनी फिल्म की सूटिंग के लिए निकली है. रणबीर कपूर ऑफ़ कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी .

ठ्ग्स ऑफ़ हिंदुस्तान से जुड़ी और खबरों के लिए यहां क्लिक करें : ठ्ग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में आमिर के साथ कटरीना भी आएँगी नजर

ठ्ग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में आमिर, अमिताभ और कटरीना साथ आयेंगे नजर

 

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: