Advertisements

बादशाहों की हिरोइन ईशा गुप्ता ने कराया फोटोशूट, मॉडल्स के साथ काफी हॉट नजर आ रही है

अजय देवगन और इमरान हाश्मी की आगामी फिल्म बादशाहों  में ईशा गुप्ता अहम किरदार निभाती रही है. पिछले हफ्ते ‘बादशाहो’ में ईशा गुप्ता का लुक सामने आया, जिसमें वे रफ एंड टफ अंदाज में दिख रही है. शनिवार को उन्होंने एफएचएम मैगजीन के लिए करवाये अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है. इन तस्वीरों में ईशा बेहद हॉट लग रही हैं.
इस फोटोशूट के लिए उन्होंने ने कई तरह ड्रेसेज में कई पोज देकर फोटो खिचवाये है. एफएचएम के कवर पेज पर वो एक-दो नहीं बल्कि तीन मॉडल्स के साथ हॉट अवतार में दिख रही हैं. और सभी ने हॉट पोसे दिया है. इतना ही नही इन तश्विरों में सभियो काफी रफ एंड टफ नजर आ रहे है .

कुछ दिन्ह पहले ईशा गुप्ता बाथ टावल में पोज करती दिखी थीं. इसकी तस्वीरें उन्होंने  इंस्टाग्राम पर साझा की थी. जिसे लोगो का ढेर सारा प्यार मिला था.

#Fhm

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

 

Starbucks so good? #pose #VanitySanity 📸 @aliyashaik28

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

 

#fhm

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

 

इमरान हाश्मी और अजय देवगन की आने वाली फिल्‍म ‘बादशाहो’ में ईशा गुप्ता अहम किरदार निभा रही है.  इस रोल के बारे में उनका कहना है कि प्रभावी कलाकारों के साथ काम करने से अभिनय क्षमता बढ़ती है.

ईशा ने कहा प्रभावशाली कलाकारों के साथ काम करने से आप बेहतर बनते हैं

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की “प्रभावशाली कलाकारों के साथ काम करने से आप बेहतर बनते हैं. अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं और अच्छी प्रस्तुति देने में सक्षम नहीं हैं तो आप बॉलीवुड में नहीं टिक पाएंगे. अजय देवगन हों या अक्षय कुमार, वे विश्वास से भरे कलाकार हैं, जिनसे आप कई बातें सीखतें और कला में माहिर बनते हैं.”

बता दें, ईशा गुप्‍ता पिछले साल फिल्‍म ‘रुस्तम’ में अक्षय कुमार के साथ नेगेटिव रोल में नजर आई थीं. उसके बाद इस साल ये उनकी पहली फिल्म है. इससे पहले भी इमरान हाश्मी और ईशागुप्ता गुप्ता की जोड़ी को राज़-3 में सराहा जा चूका है.

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: