Advertisements

क्या शाहरुख़ और अनुष्का के फिल्म में रह पायेगा ‘इंटरकोर्स’ ?

सेंसर बोर्ड की कैंची का ताजा शिकार बनी है शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’। आपको बता दें कि फिल्म को सर्टिफाइड करने के लिए CBFC के पास भेजा गया. क्यूंकि पिछले दिनों फिल्म के मिनी ट्रेलर्स रिलीज किए गए। फिल्म के दूसरे मिनी ट्रेलर में एक जगह अनुष्का ने ‘इंटरकोर्स’ वर्ड बोला है।

यही वजह है की अब CBFC इस शब्द को ट्रेलर और फिल्म से निकाल देने के बारे में सोच रहा है, मगर एक ट्विस्ट के साथ। एक इंटरव्यू में पहलाज ने कहा है कि अगर एक लाख लोग शाहरुख़ खान के सपोर्ट में वोट करते हैं तो वह फिल्म से यह शब्द नहीं हटाएंगे। और दर्शकों को फिल्म में पता भी चल जायेगा की अनुष्का ने ‘इंटरकोर्स’ जैसा शब्द क्यों बोला है.

क्या लोग चाहते हैं कि उनके 12 साल के बच्चे इंटरकोर्स का मतलब समझें?

पहलाज निलहानी ने कहा, ‘आप वोट करवाइए और अगर आपके 1 लाख से ज्यादा प्रशंसको ने वोट किया तो मैं इस फिल्म के प्रोमो और बॉडी से यह शब्द नहीं हटवाऊंगा। मुझे इसके लिए एक लाख वोट्स चाहिए। मैं ऐसा शर्त इसीलिए रख रहा हूं क्यूंकि मैं देखना चाहता हूं कि भारतीयों की सोच बदली है या नहीं। क्या वो चाहते हैं कि उनके 12 साल के बच्चे इस शब्द (इंटरकोर्स) का मतलब समझें?’ या नही ?

जब हैरी मेट सेजल से जुड़ी और खबरें यहा पढ़े : अनुष्का शर्मा पर भड़के शाहरुख़ खान

एक इंटरव्यू के दौरान पहलाज ने बताया कि उन्होंने इस शर्त को मेकर्स के सामने रखा है। अब वह उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 4 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी की भूमिका में है जबकि अनुष्का एक गुजराती लड़की के किरदार निभा रही है |

 

Advertisements

Ritu Raj Kumar

I am doing Mass Communication.

Leave a Reply

%d bloggers like this: