जब हैरी मेट सेजल का तीसरा गाना ‘सफर’ हुआ रिलीज

शाहरुख़ खान  और अनुष्का शर्मा  की आने वाली फिल्म ‘जब हेरी मेट सेजल को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। इसके दो गाने ‘राधा’ और ‘बीच बीच में’ पहले ही हिट हो चुके हैं और मेकर्स ने फिल्म का अगला गाना ‘सफर’ रिलीज कर दिया है।

इस गाने में अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। इम्तियाज अली, इरशाद कामिल और अरिजीत इससे पहले फिल्म ‘तमाशा’ में ‘अगर तुम साथ हो’ का जादू बिखेर चुके हैं। अब शाहरुख के साथ मिलकर इस जोड़ी ने फिर वही कमाल दोहराया है।

फिल्म के पहले दो गाने बड़े ही अलग अंदाज में रिलीज किए गए थे। ‘राधा’ उस शहर में रिलीज हुआ था जहां सबसे ज्यादा ‘सेजल’ नाम की लड़कियां रहती थीं वहीं ‘बीच बीच में’ एक पब में रिलीज किया गया था लेकिन इस गाने को शाहरुख ने सीधा ट्विटर पर रिलीज किया।

आपको बता दे की शाहरुख़ की ये फिल्म अनुष्का के साथ काफी स्पेशल है इस फिल्म में किंग खान एक अलग ही किरदार में नज़र आयेंगे अब ये देखना है की किंग खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है |

शाहरुख और अनुष्का की साथ में ये तीसरी फिल्म है

शाहरुख और अनुष्का की साथ में ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में साथ दिख चुके हैं। वैसे दोनों जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म में भी साथ दिखेंगे। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’ पहले 11 अगस्त को अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के साथ टक्कर लेने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने सूझबूझ दिखाते हुए रिलीज डेट एक हफ्ते पहले खिसका ली है। फिल्म अब 4 अगस्त को रिलीज होगी और इसे कमाई के लिए रक्षा-बंधन के साथ-साथ स्वतंत्रता दिवस का भी वीकेंड मिलेगा।

Advertisements

Leave a Reply