Advertisements

दो दिन पहले पापा बने फरदीन खान ने दिखाई बेटे की First Photo

 लाइमलाइट से दूर अभिनेता फरदीन खान  ने शुक्रवार को बेटे के जन्म की खबर ट्विटर के जरिए अपने फैन्स के साथ साझा की थी. अब एक्टर ने बेटे अजारियस की पहली तस्वीर ट्विटर पर जारी की है. 43 वर्षीय फरदीन  ने अपने बेटे की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.

आमतौर पर बी-टाउन सेलेब्स अपने बच्चों की तस्वीर साझा करने से परहेज करते हैं, लेकिन फरदान ने ऐसा नहीं किया. उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में वे अजारियस को गोद में लिए दिख रहे हैं. हालांकि, बेटे का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “आपके बधाई संदेशों एवं शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया. आप सभी को भी हमारी ओर से बहुत बहुत शुभकामनाएं. दियानी, नताशा और फरदीन खान.”

बताते चलें कि, फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं. उन्होंने एक्‍ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से दिसंबर, 2005 में शादी की थी. फरदीन और नताशा एक बेटी दियानी इसाबेल खान के माता-पिता भी हैं. दियानी का जन्म 2013 में हुआ था.

फरदीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान रामगोपाल वर्मा की ‘जंगल’ से मिली. इसके बाद उन्होंने ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘खुशी’, ‘फिदा’ और ‘दूल्हा मिल गया’ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन खास मुकाम पाने में नाकामयाब रहे.

 

Advertisements

filmyjahan

A website covering latest,trending posts of cinema world.

Leave a Reply

%d bloggers like this: