Advertisements

संजय दत्त की अगली फिल्म ‘भूमि’ में सनी लियोनी का हॉट अवतार

इमरान हाशमी की फिल्म बादशाहो के लिए पिया मोरे में तापमान बढ़ाने वाली सनी लियोनी एक बार फिर से संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि में अपने आइटम सॉन्ग से तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने सनी लियोनी पर फिल्माए गए गाने ‘ट्रिपी-ट्रिपी’ से परदा हटा दिया।

ओमंग कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से इस गाने के बारे में जानकारी दी। सनी लियोनी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इन फोटोज को शेयर किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में ओमंग कुमार ने कहा था कि इस गाने में सनी लियोनी काफी कॉन्फिडेंट दिख रही थीं। ‘ट्रिपी-ट्रिपी’ गाने को सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है और इसे प्रिया सरैया ने लिखा है। आइटम सॉन्ग को मशहूर कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

 

 

 

‘भूमि’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। फिल्म में संजय एक ऐसे पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी बेटी के लिए लड़ता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म में संजय एक ऐसे पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी बेटी के लिए लड़ता हुआ नजर आ रहा है। ये फिल्म हॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म ‘टेकन’ से प्रेरित है, जिसमें एक पिता अपनी किडनैप हुई बेटी को बचाने के मिशन पर निकलता है।

 

Advertisements

filmyjahan

A website covering latest,trending posts of cinema world.

Leave a Reply

%d bloggers like this: