Advertisements

जानें दूसरे दिन कितनी दमदार साबित हुई अक्षय की ‘टॉयलेट’

अक्षय कुमार  की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा  ने रिलीज के दूसरे दिन धमाकेदार बिजनेस किया है. फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 30.20 करोड़ रु. कमा लिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी बढ़ोतरी देखने को मिली है. शनिवार को फिल्म ने 17.10 करोड़ रु. कमाए.

अक्षय और भूमि पेडनेकर स्टारर स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13.10 करोड़ की कमाई की है. फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी सराहा है. दो दिन के वीकेंड में जन्माष्टमी और 15 अगस्त की छुट्टियां भी अक्षय की इस फिल्म को तोहफे में मिली हैं.

 

 

 

इस फिल्म को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह उनकी डेब्यू फिल्म है. विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि फिल्म का बजट 22 करोड़ रु. है और इसे कमाने के बाद फिल्म से होने वाली कमाई में अक्षय का 80 फीसदी हिस्सा रहेगा. इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में ही लागत निकाल ली है.

‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ खुले में शौच की समस्या को लेकर है और अक्षय कुमार की इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है. कहानी केशव और जया की है. केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती. इसी को लेकर पूरी कहानी केंद्रित है.

फिल्म के संवाद बहुत ही जबरदस्त हैं जो गुदगुदाते हुए बात कह जाते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, दिव्येंदु शर्मा, सुधीर पांडेय, शुभा खोटे और अनुपम खेर. शनिवार समेत कई कलाकार है |

Advertisements

filmyjahan

A website covering latest,trending posts of cinema world.

Leave a Reply

%d bloggers like this: