Advertisements

बॉलीवुड के राजा बाबू, जल्द ही अपनी इस फ़िल्म से कर देंगे सबको हैरान..!

बॉलीवुड के सुपरस्टार ‘गोविंदा’ पिछले काफी समय से बॉलीवुड की दुनिया से अलग चल रहे है।यहां तक कि पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी ‘आ गया हीरो’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। हालांकि इन सारी चीजों के बाबजूद भी बॉलीवुड में उनकी मांग कम नहीं हुई है।

खबरों की मानें तो वो बहुत ही जल्द डायरेक्टर अभिषेक डोगरा की नई फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म का नाम अभी ‘फ्राई-डे’ बताया जा रहा है। गोविंदा की इस फिल्म को साजिद कुरैशी प्रोड्यूस करेंगे। आपको बता दें कि डायरेक्टरअभिषेक डोगरा इससे पहले डॉली की डोली जैसी फिल्म बना चुके हैं।
अभिषेक डोगरा ने मुंबई मिरर से बात करते हुए बताया है कि, ‘हम फिल्म में दो दमदार लेखकों राजीव और मनु को एक साथ लेकर आ रहे हैं, जो कॉमेडी लिखने में माहिर हैं। इन लोगों ने साथ में मिलकर जबरदस्त स्क्रिप्ट लिखी है। हमें खुशी है कि राजीव और मनु ने बिना किसी ईगो के साथ में किया है।’ आपको बता दें कि गोविंदा की इस फिल्म में वरुण शर्मा भी दिखाई देंगे, जो फुकरे जैसी फिल्म से लोगों के बीच प्रसिद्ध हुए हैं।
गोविंदा इस समय है श्रीलंका में
गोविंदा जो कि इस समय श्रीलंका में है उन्होंने बताया है कि, ‘यह एक कमाल की स्क्रिप्ट है, जो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगी। मैं इस फिल्म को करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।’ भले ही यह फाइनल हो गया हो कि गोविंदा के साथ इस फिल्म में वरुण शर्मा दिखाई देंगे लेकिन अभी इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश जारी है। देखना होगा कि वो किस हीरोइन के पास जाकर रुकेगी।
Must watch the Dance Video, you would be emotional

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: