Advertisements

दिवाली के पटाखे किसके ‘आमिर’ के या ‘अजय’ के ?

दर्शकों को हंसी का तड़का लगाने और इस दिवाली हँसी से लोटपोट करने आ रही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘ गोलमाल अगेन ’। इस हफ्ते यानी कि 20 अक्टूबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

गोलमाल की अब तक कई सारी सीरीज आ चुकी हैं। इसके चलते कॉमेडी लवर्स को फिल्म से बहुत सारे उम्मीदें हैं। वहीं फिल्म गोलमाल के साथ आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ भी मुकाबला है। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ‘गोलमाल अगेन’ से एक दिन पहले यानी दिवाली के दिन रिलीज हुई। वहीं दोनों फिल्में बड़े स्टार्स से भरपूर है, लेकिन एक फिल्म कॉमेडी तो दूसरी इंस्पायरिंग और इमोशन से भरी फिल्म है।

गोलमाल अपने सेकेंड हाफ में और भी ज्यादा मजेदार

इसको लेकर दर्शक बंट भी सकते हैं। हालांकि ट्रेड एनेलिस्ट की मानें तो आमिर की फिल्म का पहला दिन काफी स्लो रहा। लेकिन उदाहरण दिया जा रहा है कि इससे पहले भी आमिर की फिल्म ‘तारे जमीं पर’ आई थी जिसने अपनी शुरुआत हलके बिजनेस कलेक्शन से ही की थी। लेकिन बाद में फिल्म ने तेजी पकड़ी और फिल्म हिट हो गई। वहीं गोलमाल अगेन को लेकर ट्रेड एनेलेस्ट जोगिंदर टुटेजा का कहना है कि फिल्म गोलमाल अपने सेकेंड हाफ में और भी ज्यादा मजेदार हो जाती है, जिसे वह ‘टू ड्रेमेटिक’ कह रहे हैं।

फिल्म आज 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। गोलमाल अगेन कर सकती है बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा गोलमाल।

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: