Advertisements

परिणीति चोपड़ा आज मनाएंगी 29वाँ जन्मदिन, जाने उनकी जीवन कहानी

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का आज 29वाँ जन्मदिन है और इस जन्मदिन पर उनके लिए डबल धमाका है।क्योंकि इसकी सबसे बड़ी वजह है उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गोलमाल अगेन। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है और पहले दिन ही इस फिल्म ने लगभग 33 करोड़ का कारोबार किया।इसलिए परिणीति के लिए यह डबल सेलीब्रेशन का मौका है। आपको जानकर हैरानी होगी कि परिणीति चोपड़ा शुरू से ही फ़िल्मी दुनिया मे नहीं आना चाहती थी जबकि उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा ने भले ही फिल्मी दुनिया में खास मुकाम हासिल कर लिया था। परिणीति ने पहले से ही सोच लिया था कि वह इन्वेस्टमेंट बैंकिंग में ही अपना करियर बनाएंगी।

परिणीति ने मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया और वहाँ से बिजनेस, फाइनेंस और अर्थशास्त्र में ऑनर्स की डिग्री हासिल की। हालांकि साल 2009 में परिणीति को रिसेशन के चलते भारत वापस लौटना पड़ा। यहाँ आकर परिणीति ने यशराज बैनर में पब्लिक रिलेशन कंसलटेंट के तौर पर नौकरी शुरु कर दी।

परिणीति चोपड़ा की जिंदगी ने यू-टर्न लिया

धीरे धीरे उनकी जिंदगी बदलती चली गयी परिणीति की जिंदगी ने तब यू-टर्न लिया जब उन्हें यशराज की फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में परिणीति रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई। इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया बल्कि इसके जरिए परिणीति की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री भी हुई। इस फिल्म के बाद परिणीति ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

इस फिल्म के बाद परिणीति ने इशकजादे, हंसी तो फंसी, किल दिल, दावत-ए-इश्क और मेरी प्यारी बिंदु जैसी फिल्मों में काम किया।आज परिणीति चोपड़ा ने कामयाबी का मुकाम हासिल कर लिया है।फ़िल्मीजहां की ओर से परिणीति चोपड़ा को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: